टेक ज्ञान

Jio लाया खुशखबरी डेली लिमिट खत्म होने पर यूज़र्स ले सकेंगे ‘Emergency Data Loan’ जानिए कैसे ?

Jio लाया खुशखबरी डेली लिमिट खत्म होने पर यूज़र्स ले सकेंगे ‘Emergency Data Loan’ जानिए कैसे ? :-

अब Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी जिओ ने ‘Emergency Data Loan’ प्लान  लॉन्च किया है, जिसके बारे में हम इस आर्टिकल में विस्तार से आपको बताने वाले हैं, जिओ अक्सर अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए अलग – अलग तरीके की कोशिशें करता रहता है.

यदि आप एक  जिओ यूजर हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है दरअसल टेल्को कंपनी ने अपनी एक नई शानदार सर्विस को हाल ही में पेश किया है, जिसका  इस्तेमाल करके यूज़र्स  Instant Data  पा सकते हैं और उसका पेमेंट वह बाद में कर सकते हैं |

जी हां अब जिओ के प्रीपेड यूजर्स डेली डाटा लिमिट खत्म होने पर कंपनी से डाटा लोन प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इसकी कुछ शर्ते होंगी जो हम आपको आगे बताएंगे |

Recharge Now and Pay later सर्विस क्या है ? :-

Recharge Now and Pay later के हिसाब से जियो यूजर्स 5gb डाटा का लोन ले सकेंगे और उसका भुगतान  बाद में कर सकते हैं, इस प्लान के अंतर्गत जिओ यूजर्स को पांच वाउचर  मिलेंगे, जिसमें वह बारी – बारी से ₹11 का रिचार्ज कर सकेंगे, यह रिचार्ज ₹11 के पांच वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकेगा, लेकिन यह रिचार्ज तभी वैलिड होगा जबकि यूजर के पास एक वैलिड बेस प्लान होना जरूरी है |

Recharge Now and Pay later प्लान को कैसे लिया जा सकेगा –

  1. जिओ यूजर्स को जिओ के मोबाइल एप्लीकेशन में जाना होगा और बाएं तरफ मेंन्यू पर क्लिक करना होगा |Jio लाया खुशखबरी डेली लिमिट खत्म होने पर यूज़र्स ले सकेंगे 'Emergency Data Loan' जानिए कैसे ?
  2. क्लिक करने के बाद मोबाइल सेवाओं के तहत इमरजेंसी डाटा लोन को सेलेक्ट करें |Jio लाया खुशखबरी डेली लिमिट खत्म होने पर यूज़र्स ले सकेंगे 'Emergency Data Loan' जानिए कैसे ?
  3. उसके बाद इमरजेंसी डाटा लोन बैनर पर क्लिक करें |Jio लाया खुशखबरी डेली लिमिट खत्म होने पर यूज़र्स ले सकेंगे 'Emergency Data Loan' जानिए कैसे ?
  4. इमरजेंसी डाटा  के विकल्प को चुनें एवं इमरजेंसी डाटा लोन लेने के लिए एक्टिव  पर क्लिक करें | Jio लाया खुशखबरी डेली लिमिट खत्म होने पर यूज़र्स ले सकेंगे 'Emergency Data Loan' जानिए कैसे ?

उसके बाद यह प्लान एक्टिवेट हो जाएगा जिसके तहत यूजर हाई स्पीड डाटा का आनंद ले सकेंगे |जिओ ने हाल ही के दिनों में अपने नेटवर्क में काफी सुधार किया है, जिओ ने अपनी कैपेसिटी और स्पीड को लगभग दोगुना करने के लिए अपने नेटवर्क को बढ़ाया है जिसके साथ ही जियो यूजर्स ने पहले से और भी बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी और हाई स्पीड इंटरनेट का अनुभव शुरू कर दिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.